Saturday, October 10, 2015

OROP ; ; पोस्ट कार्ड पे अपना विरोध प्रकट करो



  ओरोप  :पोस्ट कार्ड पे अपना विरोध प्रकट करो 

 
 
   Facebook
 
   
   
 
Anil Kaul posted in Indian Ex Servicemen Movement.
 



   
Anil Kaul
October 10 at 8:31pm
 
पूर्व सैनिकों 

ऐसा अंदेशा है कि भारत सरकार अगले कुछ दिनों मैं OROP पर

अधिसूचना निकाल सकती है 

हम सबने प्रधान मंत्री को पोस्ट कार्ड पे अपना विरोध प्रकट किया

है 


इस मैं मुख्य बातें इस प्रकार हैं 

(अ) घोषित OROP व् संसद मैं पारित OROP दोनों की परभाषा

और आत्मा दोनों मैं ज़मीं आसमा का फासला हैं 

(आ) चुनाव के पूर्व किये वादे भुला दिए गए हैं 

(इ) यह हमारा द्रिड संकल्प है कि हम किस्सी उस व्यक्ति को वोट

नहीं देंगे जो वादा करके मुकर जातें हैं 

हम आपसे विनती करतें हैं कि आप भी प्रधान मंत्री को पोस्ट कार्ड

पे अपना विरोध व्यक्त करें 



समय बहोत कम है और आपको यह अगले ४८

घंटे मैं ही करनो
होगा 





अपने ५० दोस्तों को भी प्रोत्साहित कर ऐसा करवायें प्रधान मंत्री
का पता 
श्री नरेन्द्रे मोदी 
७ रेस कोर्से रोड 
नई दिल्ली 
११०००१
 
   Like
   Comment
 
 







































No comments:

Post a Comment